हमें विकसित भारत के सपने को साकार करना है - महिमा कुमारी मेवाड़

राजसमंद, 21 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पीएम मोदी के सपने को पूरा करना है तो भाजपा को जिताना होगा तभी 2047 में विकसित भारत के सपने को साकार किया जा सकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक कड़ी मेहनत करके ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाना है।

सुबह 9 बजे से राजसमंद लोकसभा क्षेत्र की डेगाना विधानसभा के डेगाना गांव, पुन्दलोता, गोनरड़ा, निम्बड़ी कलां में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि मेवाड़ और मारवाड़ का यह रिश्ता काफी गहरा है। जब जब मेवाड़ और मारवाड़ मिले हैं तब तब इतिहास बना है और इस बार भी इतिहास बनेगा। पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए महिमा कुमारी ने कहा कि मोदी ने जिस विश्वास के साथ मुझे आपके बीच में भेजा है उस विश्वास हमेशा खरा उतरूंगी।

डेगाना विधायक अजय सिंह किलक ने कहा कि आने वाली 26 तारीख को हम ज्यादा से ज्यादा मतदान भाजपा के पक्ष में करें ताकि केंद्र में मोदी सरकार के नेतृत्व में गरीब कल्याण योजनाएं निरंतर अग्रसर हो सकें। प्रदेश में भाजपा की सरकार है और केंद्र में मोदी सरकार बनेगी तो विकास की गंगा को कोई नहीं रोक सकता। किलक ने कहा कि राजसमंद लोकसभा बहुत बड़ा क्षेत्र है तो जीत का अंतर उतना ही बड़ा होगा।

जनसंपर्क के दौरान बिखरनिया कलां, डोड़ियाना,सथाना कलां, आलनियावास, कोड, लड़पुरा, टेहला, सुडवाड, निम्बोला बिस्वा, ढाणीपुरा, बाड़ी घाटी, थावला सहित लगभग डेढ़ दर्जन पंचायतों में युवाओं और महिलाओं को पूरे जोश के साथ कमल के फूल पर मतदान करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम के दौरान डेगाना विधायक अजय सिंह किलक, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर