कांग्रेस जल्द ही खत्म हो जाएगी: जुगल

जम्मू, 21 अप्रैल (हि.स.) । यह कहते हुए कि भाजपा का ग्राफ अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है और यह 2024 के आम चुनावों में और अधिक मजबूत होकर सामने आएगा, जम्मू-रियासी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के दिन गिनती के रह गए हैं और यह आने वाले दिनों में पूरी तरह से नष्ट हो जाएगा। चौवादी, जानीपुर, सैनिक कॉलोनी, पुरमंडल मोड़, नई बस्ती, अजीत नगर, रायपुर सतवारी, रोई मोड़, मीरां साहिब, सिंबल और आरएसपुरा में दिनभर रोड शो के दौरान सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते हुए और लोगों से बातचीत करते हुए जुगल ने कांग्रेस पर भेदभाव करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र में छह दशकों से अधिक समय तक सत्ता में रही और यहां जेके में भी, उसने दशकों तक राज्य सरकारों का नेतृत्व किया लेकिन दुर्भाग्य से, उसके पास विभिन्न वर्गों के लिए अलग-अलग मानदंड थे और उसने कभी भी सभी के साथ समान व्यवहार नहीं किया। उनके साथ भाजपा उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह सलाथिया, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, पूर्व एमएलसी चौधरी विक्रम रंधावा, डीडीसी उपाध्यक्ष सूरज सिंह, निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी बलवंत सिंह मनकोटिया और अन्य मौजूद रहे।

जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि वे दिन गए जब कांग्रेस झूठे और भ्रामक नारों के दम पर जनता का समर्थन हासिल कर लेती थी। जनता ने बड़ी उम्मीदों से बार-बार कांग्रेस को वोट दिया, जो कभी पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि लोगों को अब पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा नीत एनडीए सरकार के कामकाज पर विश्वास हो गया है क्योंकि पिछले दस वर्षों के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक बदलाव देखने को मिले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर