जेल परिसर में जैमर लगाने से वार्ड नंबर-19 के लोगों को मोबाइल कनेक्टिविटी हेतु हो रही भारी परेशानी ..

 
 
समस्या हल नहीं हुई तो कोर्ट में दाखिल की जाएगी पीआईएल: एडवोकेट तनवी शर्मा
उधमपुर । स्टेट समाचार
 वार्ड नंबर-19 में स्थित जेल रोड के लोगों को गत अढाई माह से जेल में जैमर लगाने के कारण उन्हें कनैक्टिविटी को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिसको लेकर उन्होंने रोष जताया।
वहीं इसकी जानकारी देते हुए एडवोकेट तनवी शर्मा का कहना था कि जेल में जैमर लगाने के कारण उनके मोबाइल फोन व इंटरनैट गत अढाई माह से न के बरावर चल पा रहे हैं तथा किसी के साथ भी संपर्क करने में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना था कि यहां अगर किसी को कोई समस्या बन जाए तो वह कैसे किसी को इसकी जानकारी देगा, क्योंकि मोबाइल ही नहीं काम कर रहे हैं।
शर्मा ने बताया कि इस संबंध में स्थानीय लोगों ने जब टेलिकॉम कंपनी से बात की तो उनका कहना था कि इस बारे में जेल प्रशासन ही बता सकता है लेकिन जेल प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में जियो वाले ही बता सकते हैं। उन्हें इधर से उधर दौड़ाया जा रहा है जबकि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। तनवी का कहना था कि अगर पुलिस प्रशासन ने जेल में कैदियों की अवैध मोबाइल गतिविधियों को रोकने के लिए जैमर लगाया है तो उसकी रेंज को केवल जेल तक ही सीमित रखा जाना चाहिए ना कि जेल के आसपास रहने वाले लोगों को भी मोबाइल कनैक्टविटी से जूझना पड़े।
वहीं एडवोकेट का कहना था कि वह इस संबंध में सोमवार को डीसी उधमपुर से मिलकर अपनी समस्या को रखेंगी और अगर वहां पर भी बात नहीं बनेगी तो इसको लेकर कोर्ट का दरबाजा खटखटाया जाएगा। लोगों का कहना था कि यह सरासर उनके अधिकारों का उल्लंघन है तथा इस समस्या को प्रशासन व संबंधित कंपनी को जल्द करना चाहिए।

   

सम्बंधित खबर