एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने देवीराम मुल्लाका हत्याकांड में फरार चल रहे दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

जयपुर, 4 जुलाई (हि.स.)। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए डीग जिले के कामां थाने के बहुचर्चित देवीराम मुल्लाका हत्याकांड में फरार चल रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। एजीटीएफ ने जो दो आरोपी पकड़े हैं उन पर जिला पुलिस ने पच्चीस-पच्चीस हजार रुपए की ईनाम रखा हुआ था। दोनों आरोपी पिछले तीन साल से हत्याकांड के बाद से फरारी काट रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन ने बताया कि चार जुलाई को जयपुर टीम ने पुलिस थाना कांमा जिला डीग के पच्चीस-पच्चीस हजार के इनामी अपराधियों को कैथवाडा जिला डीग से गिरफ्तार किया ।

एमएन ने बताया कि डीआईजी योगेश यादव के सुपरविजन एवं एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश के नेतृत्व में एएसआई शैलेन्द्र शर्मा, हैड कांस्टेबल मदन लाल,कांस्टेबल बृजेश कुमार की सूचना पर टीम को डीग भेजा गया था। जहां गुरुवार को टीम के सदस्य शैलेन्द्र शर्मा को जानकारी मिली की पुलिस थाना कामां जिला डीग के बहुचर्चित देवीराम मुल्लाका हत्याकाण्ड के दो कुख्यात फरार बदमाश मुल्लाका निवासी बलराज गुर्जर और रामप्रसाद निवासी मुल्लाका गुरुवार को नगर कस्बा से हरियाणा की तरफ फरारी काटने जा रहे हैं। जिस पर एजीटीएफ टीम ने थानाधिकारी पुलिस थाना कांमा को सूचना दी। जिस पर पुलिस टीम की मदद से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर