दोस्तों के साथ नहाने आए एक किशोर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

जयपुर, 22 अप्रैल (हि.स.)। मानसरोवर थाना इलाके में दोस्तों के साथ नहाने आए एक किशोर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ नहाने के लिए पानी में उतरा था और नहाते समय पैर फिसलने से डूब गया। जहां पूल कर्मचारियों ने उसे पानी से बाहर निकाल कर सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, दो दिन बाद उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के चाचा ने थाने में लापरवाही से मौत का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार ने बताया कि स्विमिंग पूल में डूबने से कीरो की ढाणी मुहाना निवासी कमल (15) की मौत हो गई। जो मुहाना मंडी में फल-सब्जी की दुकान पर नौकरी करता था। वह अठारह अप्रैल को अपने दोस्त असलम, विकास व लक्की के साथ बाइक से पत्रकार कॉलोनी के पास एसआर स्विमिंग पूल गया था। स्विमिंग पूल में नहाने के लिए कमल उतरा। जहां पानी में उतरकर नहाते समय पैर फिसलने से डूब गया।

कुछ देर बाद दोस्तों ने उसे पानी में डूबते देखकर शोर मचाया। जहां पूल कर्मचारियों की मदद से दोस्तों ने कमल को स्विमिंग पूल से बाहर निकाल कर बेहोशी की हालत में उसे धनवंतरी हॉस्पिटल में लेकर गए। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे सवाई मानसिंह अस्पताल (एसएमएस) भिजवा दिया। दो दिन बाद बीस अप्रेल की रात को इलाज के दौरान कमल की मौत हो गई। मृतक के चाचा रतन मेहरा ने रविवार की रात स्विमिंग पूल कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज करवाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर