रैना ने सार्वजनिक रैलियों, रोड शो को संबोधित किया

जम्मू, 22 अप्रैल (हि.स.) । भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने जिला रियासी के गुलाबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गुलाबगढ़, लाध, लार, बरानसल, शडोल देवल, खोरे, नटोच, शावेस, बधार, थोकन, अंगराल में कई सार्वजनिक रैलियों को संबोधित किया। वहीं रैना ने सुंगरी में एक रैली को भी संबोधित किया और चसाना में रोड शो का नेतृत्व भी किया। उनके साथ अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करते हुए रैना ने कहा कि संसदीय चुनाव के लिए लोगों का उत्साह और उच्च ऊर्जा स्तर भाजपा के प्रति समर्थन का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसी के पूर्व निर्वाचित प्रतिनिधियों ने लोगों का समर्थन हासिल करने के बावजूद कभी भी स्थानीय लोगों की परवाह नहीं की। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने वोट के लिए लोगों को गुमराह किया लेकिन चुने जाने के बाद उन्हें भूल गईं।

रैना ने जोर देकर कहा कि मोदी सरकार सत्ता में आने के बाद से लोगों की जरूरतों का ख्याल रखती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, एनसी और पीडीपी ने लोगों के वोट तो हासिल किए लेकिन लोगों को धोखा दिया, और इस प्रकार लोगों ने अब उनकी स्वार्थी राजनीति को खारिज कर दिया है और मोदी सरकार के पक्ष में मतदान करने का फैसला किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर