चोरी की बाइक और नकदी के साथ दो शातिर गिरफ्तार

हरिद्वार, 24 अप्रैल (हि.स.)। दुकान का ताला तोड़कर नकदी और अन्य सामान चोरी करने के आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की एक बाइक व चोरी का अन्य सामान बरामद किया है।

लोधा मंडी ज्वालापुर निवासी शाहबाज ने 22 अप्रैल को कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को तहरीर दी कि शहवाज उर्फ भैया पुत्र शहराज और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ दुकान का ताला तोड़कर गल्ले से नकदी व अन्य सामान चोरी कर ली। दूसरी ओर गुलजार निवासी अहबाबनगर ज्वालापुर ने भी अपनी बाइक चोरी के संबंध में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों प्रकरणों के खुलासे और आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्धों को चोरी की गई बाइक व नकदी के साथ बीएचईएल सेक्टर 2 बैरियर से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपित नशे के आदी हैं और नशे के शौक पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को उन्होंने अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम व पते सहवाज उर्फ भैया पुत्र शहबाज खान निवासी लोधा मंडी पीठ बाजार ज्वालापुर व शेरखान पुत्र लियाकत निवासी फकीरों वाली गली लोधा मंडी ज्वालापुर बताए। शहबाज पर पूर्व में भी मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर