सामाजिक संस्था ने राजकीय चिकित्सालय में लगवाया आरओ वॉटर प्यूरीफायर

राजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए लगाया आरो छाया विक्रमराजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए लगाया आरो छाया विक्रमराजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए लगाया आरो छाया विक्रमराजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए लगाया आरो छाया विक्रमराजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए लगाया आरो छाया विक्रम

ऋषिकेश, 25 अप्रैल (हि.स.)। ऋषिकेश की एक सामाजिक संस्था ने राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में आने वाले मरीजों को स्वच्छ पेयजल लेकर आरओ वॉटर प्यूरीफायर मशीन उपलब्ध करायी है।

गंगवाल वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्ष सरोज डिमरी ने बताया कि पिछले काफी समय से राजकीय चिकित्सालय में आने वाले मरीज को स्वच्छ निर्मल पानी न मिलने की शिकायत मिल रही थी, जिनकी आवश्यकता को देखते हुए उनकी संस्था द्वारा चिकित्सालय में आरओ मशीन लगाए जाने का निर्णय लिया और आज उसकी आपूर्ति कर दी गई है। अब सभी को स्वच्छ और निर्मल पानी मिलेगा।

इस अवसर पर राजकीय चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पीके चंदोला, रेखा मिश्रा, मनोरमा उनियाल, सुमित्रा भट्ट, गोविंद राम भट्ट, जगदीश बलूनी, राहुल सक्सेना, शाहिद अन्य लोग भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर