उप्र में बनी गठबंधन की आंधी, कन्नौज और मैनपुरी में भाजपा के नेता लौटेंगे खाली : शिवपाल यादव

इटावा, 25 अप्रैल (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से इस बार चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं। उनके इत्र नगरी की हाई प्रोफाइल सीट से नामांकन से पूर्व पार्टी नेताओं द्वारा उनकी जीत को लेकर अलग-अलग बयान दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय महासचिव एवं चाचा शिवपाल यादव ने भी अखिलेश यादव को लेकर बयान दिया है।

उन्होंने नामांकन से पूर्व इटावा में कन्नौज जाते हुए पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कन्नौज से अखिलेश यादव पहले कई बार जीत चुके हैं। डिंपल यादव भी जीत चुकी हैं। वहां (कन्नौज) फिर और मैनपुरी से निश्चित तौर पर जीतेंगे। शिवपाल यादव ने दोनों ही सीटों पर बड़े अंतर के साथ सपा चुनाव जीतेंगे। कन्नौज और मैनपुरी सीट पर चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के बड़े नेताओं के आने वाले सवाल पर कहा कि उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नेताजी के क्षेत्र में आने वाले जो प्रचार के लिए आ रहे हैं वो बैरंग लौट जाएंगे।

शिवपाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चरण के चुनाव के बाद से वो हताश हैं। दूसरे चरण में होने वाले मतदान और आगे के चरणों में इंडी गठबंधन का रूप ले लेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर