अपनी पार्टी ने रोड शो निकाला

जम्मू, 25 अप्रैल (हि.स.)। गुरुवार को अपनी पार्टी ने शक्तिप्रदर्शन करते हुए नौशेरा में एक रोड शो निकाला और राजौरी-अनंतनाग संसदीय सीट से पार्टी के उम्मीदवार जफर इकबाल मन्हास को अपना समर्थन देने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष एस मंजीत सिंह और अन्य नेताओं के नेतृत्व में पार्टी नेताओं द्वारा नौशेरा बस स्टैंड से जहांगीर चौक तक रोड शो निकाला गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, एस मंजीत सिंह ने राजौरी-अनंतनाग संसदीय सीट के लिए पार्टी उम्मीदवार को बिना शर्त समर्थन देने के लिए लोगों की सराहना की और उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी संसदीय सीट पर लोगों की अपेक्षाओं के अनुसार काम करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जफर इकबाल मन्हास उक्त संसदीय सीट के लिए चुने जाते हैं, तो पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि नौशेरा, सुंदरबनी और कालाकोट को जिला का दर्जा मिले।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को विकास, खराब स्वास्थ्य और शैक्षिक क्षेत्रों के संबंध में असमानता का सामना करना पड़ा है। लोगों को परेशानी होती है क्योंकि उन्हें अपने-अपने क्षेत्र से दूर जिला मुख्यालय तक पहुंचने के लिए घंटों यात्रा करनी पड़ती है। इसलिए, पार्टी लोगों की मांग के साथ खड़ी है ताकि नौशेरा, सुंदरबनी और कालाकोट को जिला का दर्जा मिले।

उन्होंने पारंपरिक पार्टियों पर लोगों की लोकप्रिय मांगों की अनदेखी करने और उन्हें उचित सड़क संपर्क, बिजली, स्वच्छ पेयजल, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र पाने के उनके बुनियादी अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया। उन्होंने उन पारंपरिक पार्टियों और उनके नेताओं की आलोचना की जो पिछले सात दशकों से सत्ता में चुने गए और उन्होंने पीर पंजाल के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि पर्यटन की संभावनाओं का पता लगाया जाना चाहिए था और रोजगार सृजन कार्यक्रम शुरू किए जाने चाहिए थे, लेकिन पारंपरिक पार्टियों ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, अगर अपनी पार्टी इस संसदीय सीट से चुनी जाती है, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को विकास में उनका उचित हिस्सा मिले और युवाओं को रोजगार मिले।

नशीली दवाओं के खतरे पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी नशीली दवाओं के खतरे और नशीली दवाओं के व्यापार में शामिल मुख्य सरगनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसने युवा पीढ़ी के भविष्य को नष्ट कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर