फतेहाबाद: दो युवकों को भारी मात्रा में अफीम सहित किया गिरफ्तार

फतेहाबाद, 2 जुलाई (हि.स.)। नशा तस्करों की धरपकड़ करते हुए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने गांव काजलहेड़ी के दो युवकों को भारी मात्रा में अफीम सहित गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को हरियाणा राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की टीम एएसआई जसबीर सिंह के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने को लेकर गश्त पर थी।

टीम जब रतिया चुंगी, हांसपुर रोड फतेहाबाद पर पहुंची तो उन्हें सूचना मिली कि कुलदीप सिंह व अजय निवासी काजलहेड़ी देनें युवक अफीम तस्करी का धंधा करते हैं। आज भी वह अपनी कार में अफीम लेकर स्वामी ढाबे के आगे हांसपुर रोड की तरफ कार में बैठकर ग्राहक का इंतजार कर रहे है। इस सूचना पर पुलिस टीम स्वामी ढाबे से आगे हांसपुर कैंचियों के पास पहुंची तो सडक़ पर एक कार खड़ी दिखाई दी और कार के बाहर एक युवक खड़ा था। उक्त युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और कार में बैठ गया।

शक के आधार पर पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी को कार के आगे लगाकर कार को रूकाव लिया। उस समय कार में दो युवक सवार थे। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम कुलदीप सिंह व साथ बैठे युवक ने अपना नाम अजय निवासी काजलहेड़ी बताया। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से 409 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर