डीएम ने मतदाताओं से निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान करने की अपील की

गोपालगंज, 25 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के छठे चरण का मतदान मई में होना है। जिला में भी मतदान होना है,जिसके लिए जिले में तीन डिस्पैच सेंटर बनाए गए हैं। लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनावी सामग्री हथुआ भोरे और गोपालगंज जाएगी। मतदान कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों को गंतव्य मतदान केंद्र पर रवाना किया जाएगा।ईवीएम मशीन व सभी चुनावी सामग्री के साथ सबों को अपने-अपने सुनिश्चित मतदान केंद्र पर भेजा जाएगा। सभी मतदान केंद्रों पर व्यापक सुविधाएं मुहैया कराने को लेकर पर्याप्त पुलिस बल जिला में है।

फोर्स के लिए बूथ के अलावा जोनल दंडाधिकारी या फिर अन्य दंडाधिकारी के साथ हर समय फोर्स मौजूद रहेंगे। वहीं 1206 बूथों पर वीडियो कास्टिंग होती रहेगी। साथ ही माइक्रो ऑब्जरवेशन से भी सुरक्षा व चुनावी प्रक्रिया को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए पैनी नजर रखी जाएगी। यह जानकारी जिलाधिकारी मो मकसूद आलम ने दी। साथ ही उन्होंने कहा कि इन सारी तैयारी के साथ हमें पूरा भरोसा है कि हमें आम जनता निर्भीक होकर वोट करेगी और मतदान प्रतिशत बढाकर देश में अपने शहर की पहचान बनाएगी वहीं जिलाधिकारी शहर वासियों से अपील भी करते दिखे।

उन्होंने शहर वासियों से कहा कि आपलोग बिल्कुल निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान करें। भय का वातावरण हमलोगों ने बिल्कुल समाप्त कर दिया है। उन्होंने कहा कंट्रोल रूम भी सभी विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग-अलग काम करेंगे समस्त अधिकारी इस पर निष्ठा से कार्य करेंगे और मतदान शांतिपूर्ण संपन्न कराया जाएगा जिसकी तैयारी में अभी से सभी अधिकारी लगे हुए है। किसी भी बूथ पर अगर किसी तरह की परेशानी होगी तो उसे सेक्टर अधिकारी तुरंत दुरुस्त करने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अखिला/चंदा

   

सम्बंधित खबर