लोस चुनाव : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और रालोद उम्मीदवार ने किया मतदान

मतदान करने के बाद बागपत से रालोद उम्मीदवार राजकुमार सांगवान

मेरठ, 26 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर शुक्रवार को दूसरे चरण में मतदान जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने मतदान किया। इसी तरह से बागपत से रालोद उम्मीदवार डॉ. राजकुमार सांगवान ने मेरठ में मतदान किया।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने शुक्रवार को मेरठ शहर में धर्मशाला सरनीमल निकट निगार सिनेमा में बने मतदान केंद्र पर मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

उन्होंने कम मतदान पर चिंता जताते हुए कहा कि कम मतदान होना चिंता का विषय है। हारने वालों ने ईवीएम पर अभी से आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। भाजपा को 400 सीटें हासिल होंगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। बागपत लोकसभा सीट से रालोद-भाजपा उम्मीदवार डॉ. राजकुमार ने शुक्रवार को मेरठ लोकसभा क्षेत्र की मेरठ कैंट विधानसभा के अंतर्गत आरजी इंटर कॉलेज में मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर लोग मतदान कर रहे हैं। 400 पार का नारा साकार होगा और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर