हमीरपुर : दो पारिवारिक बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हमीरपुर, 01 जुलाई (हि.स.)। हमीरपुर में दो पारिवारिक बहनों से सामूहिक दुष्कर्म और उनके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बारबार दुष्कर्म के मामले से हड़कंप है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले में सिर्फ फोन आ रहे हैं, जबकि पीड़ित परिवार नहीं आ रहा है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो माताओं ने अलग-अलग शिकायती पत्र कोतवाली में देकर बताया कि गांव के आनन्द यादव पुत्र रंजीत यादव, दीपू पुत्र विजय यादव, लोकेंद्र पुत्र गया प्रसाद और जयचंद पुत्र विजय यादव उसकी लड़की को देखकर अश्लीलता करने लगे, जबकि दूसरी को उसी दिन पकड़ कर चक्की घर में खींचने का प्रयास किया। पीड़ित के माताओं ने तहरीर में बताया कि दोनों बच्चियों के शोर मचाने और आसपास के लोगों के पहुंचने पर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चले गए।

पीड़ितों ने बताया कि जब उन्होंने बच्चियों से वीडियो के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि काफी समय पहले उक्त लोगों ने सूना घर पाकर घर में घुसकर तमंचा लगाकर दुष्कर्म किया था और उसकी वीडियो बना ली थी,जिसके बाद लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया है।

इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहा है,लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं हुई है। कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज ने सोमवार को बताया कि मामले को लेकर सिर्फ फोन आए हैं, लेकिन अभी तक पीड़ित परिवार कोतवाली नहीं आया है, उन्हें कोतवाली आना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर