गुरुग्राम: भाभी ने देवर से पैदा की बच्ची, पति ने मार डाली, पुलिस ने पकड़ा

-घटना के कुछ ही घंटे में गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

-अपराध में पति के जेल जाने के बाद देवर से महिला ने दिया था बच्ची को जन्म

गुरुग्राम, 26 अप्रैल (हि.स.)। थाना डीएलएफ फेज-3 क्षेत्र के अंतर्गत नाथूपुर पहाड़ी की झुग्गियों में एक बच्ची की जमीन पर पटककर हत्या कर दी गई। जैसे ही यह सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। प्रबन्धक थाना डीएलएफ फेज-3 निरीक्षक बलराज ने शुक्रवार को बताया कि घटना के कुछ घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएलएफ फेज-3 थाना में पुलिस को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि एक व्यक्ति ने बच्ची को जमीन पर पटककर उसकी हत्या कर दी है। सूचना पाकर पुलिस थाना डीएलएफ फेज-3 की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर 7 माह की बच्ची गंभीर अवस्था में मिली। पुलिस टीम द्वारा बच्ची को ईलाज के लिए तुरन्त नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्ची की मां ने शिकायत देकर कहा कि उसका पति विजय शराब बेचने के केस में दिल्ली में पकड़ा गया था। वहां से छूटने पर लगभग चार साल पहले चेन स्नेचिंग के केस में पकड़ा गया। वह स्नेचिंग के केस में भौंडसी जेल गुरुग्राम में ही बंद था। इस दौरान वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी। इस दौरान 7 माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। उसका पति विजय 24 अप्रैल 2024 को चेन स्नेचिंग के केस में भोंडसी जेल से छुटकर आया था। यहां 25/26 अप्रैल की रात को विजय शिकायतकर्ता (अपनी पत्नी) की इसकी झुग्गी में आया। झगड़ा करते हुए उसने 7 माह की बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्ध में थाना डीएलएफ फेज-3 में केस दर्ज किया गया है।

प्रबन्धक थाना डीएलएफ फेज-3 निरीक्षक बलराज के मुताबिक आरोपी विजय साहनी (30) निवासी शहरंगमा परिहार, जिला सीतागढ़ी बिहार को वारदात के कुछ ही घण्टों के अंदर नाथूपुर झुग्गियों से काबू कर लिया गया है। बच्ची का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर