फरीदाबाद: लापता बच्चे का 16 दिन तक नहीं लगा सुराग, लोगों ने लगाया जाम

फरीदाबाद, 2 जुलाई (हि.स.)। सेक्टर-3 से लापता बच्चे का 16 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस द्वारा कोई सुराग न लगाए जाने से नाराज लोगों ने मंगलवार को बल्लभगढ़ में सडक़ पर जाम लगा दिया। इस दौरान पूर्व विधायक शारदा राठौर मौके पर पहुंची और लोगों को बातचीत कर घटना की जानकारी ली। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि अगर बच्चा जल्द नहीं मिला तो जनता का आक्रोश एक बड़े आंदोलन का रूप ले सकता है। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

दरअसल सेक्टर-3 निवासी संजय पाल नामक लडक़ा पिछले 16 दिनों से गायब है, लेकिन उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट सेक्टर वासियों ने समुदाय भवन के सामने वाले रोड पर एकत्र होकर जाम लगा दिया इस दौरान मौके पर पहुंची पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। बच्चों व महिलाओं का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। अपराधियों को नेताओं का संरक्षण मिला हुआ है। पिछले एक सप्ताह के अंदर हत्या लूटपाट अपहरण मारपीट के 8 से 10 घटना हो चुकी है।

पुलिस अपराधियों को नेता और मंत्रियों का संरक्षण मिलने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में गरीब लोग जाए तो कहां जाए। पूर्व विधायक ने लापता हुए संजय पाल के परिजनों और सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया कि अगर पुलिस बच्चे का जल्द से जल्द पता नहीं लगा पाती है तो वह उच्चाधिकारियों से मिलकर इस मामले को पुरजोर तरीके से उठाने का काम करेंगे। इस मौके पर रतनलाल राणा सुभाष लांबा लापता बच्चों के माता-पिता के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सेक्टरवासी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर