एसएमजेएन पीजी कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं का समापन

हरिद्वार, 29 अप्रैल (हि.स.)। हरिद्वार स्थित एसएमजेएन पीजी कॉलेज में सोमवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के समापन अवसर पर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्साह के साथ भाग लिया एवं पुरस्कार जीते। 1500 मीटर दौड़ (छात्र वर्ग) प्रतियोगिता में बीकॉम द्वितीय सेमेस्टर के छात्र तरूण उपाध्याय ने प्रथम स्थान, बीएससी चतुर्थ सेम के जॉनी कश्यप ने द्वितीय व बीए चतुर्थ सेम के छात्र ओम शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर दौड़ (छात्रा वर्ग) प्रतियोगिता में बी.ए. चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा प्रीति ने प्रथम स्थान, बीकॉम की तनीशा शर्मा ने द्वितीय व बीएससी द्वितीय सेम की छात्रा इशिता यादव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

खेलकूद प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि राजीव जैन ने विजेताओं तथा समस्त प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि स्वस्थ तन से स्वस्थ मन का निर्माण होता है। खेलकूद से विद्यार्थियों में नेतृत्व, आज्ञा पालन, समान लक्ष्य के लिए मिलकर काम करना, सहनशीलता जैसे आवश्यक गुणों का विकास होता है।

कॉलेज प्राचार्य प्रो. सुनील बत्रा ने कहा कि एसएमजेएन महाविद्यालय खेलकूद अवसंरचना को विकसित करेगा।

मुख्य खेलकूद अधीक्षक प्रो. तेजवीर सिंह तोमर ने प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में लगे समस्त निर्णायक मण्डल, शिक्षकों व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों का धन्यवाद प्रेषित किया। उन्होंने बताया कि आज प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर 200 मीटर दौड़ (छात्र वर्ग) प्रतियोगिता में आलोक ने प्रथम, जॉनी कश्यप ने द्वितीय व नीरज कुमार ने तृतीय स्थान, 200 मीटर दौड़ (छात्रा वर्ग) प्रतियोगिता में कीर्ति ने प्रथम, तनीशा शर्मा व नेहा असनवाल ने द्वितीय तथा उर्वशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी तरह अन्य प्रतियोगिताओं में छात्रों ने प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया।

तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं में बी.ए. द्वितीय सेमेस्टर के छात्र आलोक को छात्र चैम्पियन तथा बी.कॉम. द्वितीय सेम की छात्र कीर्ति व बी.ए. चतुर्थ सेम की छात्रा प्रीति को छात्रा चैम्पियन घोषित किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर