फिल्म गंगा संग रविदास का पोस्टर प्रोमो लांच, 3 मई से देख पाएंगे दर्शक

हरिद्वार, 30 अप्रैल (हि.स.)। सरस एंटरटेनमेंट, सत्या ऑनलाइन प्रोडक्शन और मया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म गंगा संग रविदास का पोस्टर प्रोमो लांच हुआ। मुख्य अतिथि रविदासाचार्य सुरेश राठौड़ और अन्य लोगों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर फिल्म का प्रोमो पोस्टर लांच किया। इस अवसर पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ फिल्म के प्रोडयूसर व अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

फिल्म के निर्माता उत्तराखंड फिल्मों के सुपर स्टार कहे जाने वाले राजेश मालगुड़ी, पुरुषोत्तम शर्मा और राकेश धामी हैं। फिल्म निर्देशक सब्बीर सैय्यद हैं। तकनीकी निर्देशक राज नेगी हैं। संत रविदास के जीवन पर बनी इस फिल्म में उनकी जीवनी को दर्शाने की कोशिश की गई है। फिल्म मेकर ने फिल्म 100 फीसदी गंगा किनारे हरिद्वार में शूट की है। फिल्म के अधिकतर कलाकार उत्तराखंड के हैं।

यह फिल्म 2017 से बन रही थी। फिल्म के प्रोडयूसर पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि फिल्म को 3 मई को वेव सिनेमा हरिद्वार, आरआर सिनेमा रूडकी और आरआर सिनेमा सहारनपुर में लोग देख पाएंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब, दिल्ली व अन्य राज्यों में भी फिल्म रिलीज की जाएगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौड़ ने बताया कि फिल्म को उन्होंने लिखा है। वह इस फिल्म को एक अभियान के तहत ले जाना चाहते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ जनीकांत/पवन

   

सम्बंधित खबर