विद्युत दरों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

विद्युत दरों की वृद्धि के विरोध में कांग्रेस एसडीएम को ज्ञापन देते हुए छाया विक्रमविद्युत दरों की वृद्धि के विरोध में कांग्रेस एसडीएम को ज्ञापन देते हुए छाया विक्रमविद्युत दरों की वृद्धि के विरोध में कांग्रेस एसडीएम को ज्ञापन देते हुए छाया विक्रम

ऋषिकेश, 30 अप्रैल (हि.स. )। उत्तराखंड सरकार द्वारा विद्युत दरों में की गई वृद्धि के विरोध में महानगर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।

मंगलवार को तहसील में आयोजित महानगर कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष परावादून मोहित उनियाल व महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि राज्य सरकार ने उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के तुरंत बाद राज्य में लगभग 7% की विद्युत दरों में बढ़ोतरी की है। यह राज्य के हर गरीब व मध्यम वर्गीय नागरिक पर आर्थिक बोझ बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड ऊर्जा प्रदेश के नाम से जाना जाता है। जब देश के अन्य राज्यों को उत्तराखंड विद्युत आपूर्ति करने का काम करता है तो राज्य सरकार द्वारा उत्तराखंड के लोगों पर ही अत्यधिक बिजली की दरों को बढ़ाकर आर्थिक बोझ डालने का काम किया जा रहा है। यह सरकार की कुनीतियों के कारण हो रहा है।

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दीप शर्मा एवं मदन मोहन शर्मा ने कहा कि सरकार का यह कृत्य राज्य की जनता के साथ धोखा व छलावा है। जब राज्य की जनता ने विकास और सुशासन के नाम पर पूरे प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार देने का काम किया तो राज्य सरकार ने उत्तराखंड की भोली भाली जनता को सुविधा प्रदान करने के बजाय अपने पूरे कार्यकाल में यहां की शांति प्रिय जनता को ठगने का काम किया। इसका हम सभी कांग्रेसजन विरोध करते हैं तथा आगे भी इसी प्रकार से जनहित के मुद्दे उठाते रहेंगे l

ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल महानगर, अध्यक्ष राकेश सिंह, मदन मोहन शर्मा, बैसाख सिंह पयाल, दीप शर्मा,संगठन महामंत्री ऋषि सिंघल, ब्लॉक अध्यक्ष राहुल रावत, रुकम पोखरियाल, मण्डलम अध्यक्ष कमल बनर्जी, प्रवीण गर्ग, रविंद्र भारद्वाज, राजेश शाह,पार्षद राधा रमोला, भगवान सिंह पंवार, देवेंद्र प्रजापति,कमला प्रधान, मालती, सरोज देवरानी, रेनू नेगी, सुजीत रावत, रमेश चौहान आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

/दधिबल

   

सम्बंधित खबर