लॉकेट चटर्जी के नामांकन में शामिल हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, भ्रष्टाचार पर बंगाल सरकार को घेरा

लॉकेट चटर्जी के नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बंगाल सरकार को घेरालॉकेट चटर्जी के नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बंगाल सरकार को घेरालॉकेट चटर्जी के नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बंगाल सरकार को घेरा

हुगली, 30 अप्रैल (हि.स.)। हुगली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी चटर्जी के नामांकन में देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को शामिल हुए। धामी ने चुंचूड़ा स्टेशन से हुगली जिलाधिकारी के कार्यालय तक रोड शो किया।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले पर पश्चिम बंगाल सरकार को घेरा। मीडिया से बातचीत के दौरान पुष्कर सिंह धामी ने कहा, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरे बंगाल में एक लहर चल रही है। बंगाल में तृणमूल ने घोटाले और बड़े-बड़े कारनामे किए हैं। भ्रष्टाचार के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता अभी भी जेल में है। बंगाल की जनता ममता बनर्जी से बदला लेना चाहती है।

लॉकेट चटर्जी के नामांकन में उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के अलावा कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गांगुली, भाजपा के राज्यसभा सांसद शमिक भट्टाचार्य सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय/गंगा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर