औरंगाबाद में दो बाइक की टक्कर में महिला समेत तीन की मौत

पटना, 01 मई (हि.स.)। राज्य के औरंगाबाद में अंबा-नबीनगर मुख्य पथ पर बुधवार को कुटुंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत तमसी मोड के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि नवजात शिशु समेत दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान नवीनगर प्रखंड अंतर्गत बरूना गांव निवासी मीना देवी, निकेश विश्वकर्मा एवं झरी बलथर गांव के टिंकू विश्वकर्मा के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार निकेश विश्वकर्मा भाई के साले टिंकू विश्वकर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर नवीनगर से अंबा की ओर जा रहा था जबकि बरुणा गांव के ही मनोज साव भाभी मीना देवी को लेकर घर की ओर जा रहा था। इस बीच तमसी मोड पर दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। मीना देवी की गोद में नवजात शिशु भी था। दुर्घटना में मीना देवी एवं निकेश विश्वकर्मा की मौत हो गई।

आसपास के लोगों एवं पुलिस की मदद से टिंकू विश्वकर्मा एवं मनोज साव को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल को कुटुंबा पहुंचाया गया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया। पता चला कि टिंकू विश्वकर्मा की मौत बनारस ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। फिलहाल, घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर