निगम कर्मचारियों के समस्याओं के समाधान हेतु आयुक्त ने लगाया समाधान शिविर

जगदलपुर, 01 मई(हि.स.)। नगर पालिक निगम में कार्यरत कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान करने के लिए आयुक्त हरेश मंडावी ने निगम कार्यालय में एक दिवसीय समाधान शिविर लगाया। इस दौरान कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर उन समस्याओं का समाधान करने हेतु संबंधित विभाग को निर्देश दिया। यह समस्या समाधान शिविर प्रत्येक माह लगाया जाएगा।

कर्मचारियों की समस्या समाधान शिविर में प्लेसमेंट कर्मचारियों ने अपनी पुरानी ईपीएफ राशि के संबंध में समस्या बताया, स्वच्छता दीदीयों ने भी अपनी समस्या आयुक्त के समक्ष रखी,साथ ही कर्मचारियों ने अपनी पदोन्नति, रुके हुए वेतन व अन्य बातें समाधान शिविर में रखा।

आयुक्त हरेश मंडावी ने समाधान शिविर में कहा कि नगर निगम में कार्यरत हमारे कर्मचारियों की कई समस्याएं रहती हैं। कर्मचारी संकोच से अपनी छोटी एवं बड़ी समस्याएं अधिकारियों को नहीं बता पाते हैं जिससे उनके समस्या का निराकरण समय पर नहीं हो पता है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज एक दिवसीय समस्या समाधान शिविर का आयोजन निगम कार्यालय में किया गया जिसमें उनकी समस्याओं से रूबरू होकर निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया है ।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे/केशव

   

सम्बंधित खबर