नहर में नहाते समय डूबने से मैनपुरी के दिव्यांग की मौत

फिरोजाबाद, 01 मई (हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत जनपद मैनपुरी क्षेत्र से आया एक दिव्यांग युवक मंगलवार शाम भूड़ा नहर पुल के पास नहाते समय डूब गया। दिव्यांग का शव बुधवार को बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र के गांव सिमरई निवासी राकेश (36) पुत्र सरवन बाल्मीकि एक पैर से दिव्यांग था। वह मंगलवार की शाम अपने भाई संजय बाल्मीकि, संदीप के साथ थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत बूढ़ा नहर पर नहाने के लिए आया हुआ था। नहाते समय दिव्यांग गहरे पानी में चला गया। दिव्यांग अपने बचाव के लिए चिल्लाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दिव्यांग के भाई व अन्य युवक ने उसे बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह डूब गया। दिव्यांग के भाई ने घटना की जानकारी परिजनों को देने के साथ ही पुलिस को दी। युवक के नहर में डूबने से परिवार में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दिव्यांग को खोजने के लिए अभियान चलाया लेकिन रात होने पर अभियान रोक दिया। बुधवार को नगला प्रभू के पास दिव्यांग का शव नहर से बरामद हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

इस संबन्ध में प्रभारी निरीक्षक शिकोहाबाद अनिल कुमार सिंह का कहना है कि एक दिव्यांग युवक मंगलवार की शाम नहर में डूब गया था। उसका शव बुधवार को घटना स्थल से कुछ दूरी के पास से बरामद हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर