सडक़ हादसों में घायल तीन की मौत

जोधपुर, 03 मई (हि.स.)। शहर और इसके आसपास हुई सडक़ दुर्घटनाओं में घायल तीन लोगों की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज कर शवों को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सुपुर्द किए।

मथानिया पुलिस ने बताया कि नेवरा रोड निवासी सुमेरराम पुत्र धन्नाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका भतीजा 14 वर्षीय जगदीश पुत्र हुकमाराम और उसका चचेरा भाई दीपाराम शादी समारोह से पैदल लौट रहे थे। तब नेवरा रोड किसी पर किसी कार चालक ने चपेट मेें ले लिया। हादसे में उसका भतीजा जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

पीलवा लोहावट निवासी ओंंकारसिंह पुत्र महेश्वरसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई 27 वर्षीय योगेश्वर सिंह एवं उसका साथी रघुवीरसिंह बाइक लेकर जोधपु से घर की तरफ आ रहे थे। तब किरमसरिया- उम्मेद नगर की बीच में पीछे से आई एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिस पर दोनों जख्मी हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसके भाई योगेश्वर सिंह की मौत हो गई।

वहीं बनाड़ पुलिस थाने में पीपाड़शहर साथिन निवासी हरिराम पुत्र मंगलाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि उसका भतीजा बुलेट से नांदड़ी फांटा की तरफ निकल रहा था। तब किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर