पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के जरिए दिखाया सतत विकास लक्ष्य

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में छात्रों ने दर्शाई प्रतिभापोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में छात्रों ने दर्शाई प्रतिभापोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में छात्रों ने दर्शाई प्रतिभा

मेरठ, 03 मई (हि.स.)। शोभित विश्वविद्यालय मेरठ के स्कूल ऑफ लॉ कॉन्स्टिट्यूशनल स्टडीज में शुक्रवार को पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें पोस्टरों के जरिए सतत विकास लक्ष्य को दर्शाया गया।

रचनात्मकता और कानूनी अंतर्दृष्टि के जीवंत प्रदर्शन में शोभित सम विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ लॉ एंड कॉन्स्टिट्यूशनल स्टडीज ने ’सतत विकास लक्ष्य’ विषय पर एक पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की। डॉ. सीमा मोदी, डॉ. मो. आमिर और कार्यक्रम समन्वयक अपूर्वा मिश्रा के निर्देशन में प्रतिभागियों ने ऐसे महत्वपूर्ण सामाजिक-कानूनी संदेशों को व्यक्त करते हुए अपनी कलात्मक बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता ने शिक्षकों और छात्रों को समान रूप से आकर्षित किया। विचारोत्तेजक सतत विकास लक्ष्यों को पोस्टरों में चित्रित किया गया। निर्णायक पैनल में इनोबल आईपी के वाइस प्रेसिडेंट सेतु मिश्रा और भारत सरकार के पेटेंट एण्ड डिजाइन के सहायक कन्ट्रोलर अरुणेन्द्र सिंह ने विजेताओं की घोषणा की, जिसमें विथिका गोयल प्रथम, ज्योति द्वितीय और नीलोफर को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इस कार्यक्रम ने छात्रों को रचनात्मकता के साथ कानूनी कौशल के प्रदर्शन का अवसर प्रदान किया। भविष्य के प्रयासों के लिए एक उच्च मानक स्थापित करने के लिए स्कूल ऑफ लॉ एंड कॉन्स्टिट्यूशनल स्टडीज की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर