बेटी से मिलने जा रही बुजुर्ग मां की डंपर की चपेट में आने से मौत

बाड़मेर, 5 मई (हि.स.)। बाड़मेर ग्रामीण थाना इलाके लंगेरा जैन मंदिर के पास बेटी से मिलने बाइक पर जा रही बुजुर्ग मां, मासूम बच्चे सहित चार जने जा रहे थे। बीच रास्ते डंपर की चपेट में आने से विवाहिता की मौत हो गई। बाइक सवार युवक घायल हो गया। बच्चों को मामूली चोट आई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। पुलिस ने मृतका के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बाड़मेर ग्रामीण थाना के हेड कांस्टेबल आनंद सिंह के मुताबिक मृतका अपनी बेटी के घर आंटी गांव से मिलने जा रहे थे। बाइक डंपर की चपेट आने से धापू देवी की मौत हो गई। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। कागजी कार्रवाई कर पुलिस ने बॉडी को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। डंपर को जब्त कर लिया। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार गिराब गांव निवासी धापूदेवी (60) पत्नी शंकरलाल बेटी के देवर मनोज के साथ बाइक पर बेटी से मिलने बाड़मेर से आंटी जा रहे थे। इस दौरान साथ में दो बच्चे भी थे। लंगेरा फांटा जैन मंदिर के पास पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रहे डंपर ने इसको चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों ने बुजुर्ग महिला सहित सभी को 108 एंबुलेस से सभी को बाड़मेर हॉस्पिटल पहुंचाया। वहा महिला की इलाज के दौरान दम तोड दिया। वहीं दो बच्चों को मामूली चोट आई। बाइक चालक मनोज के हाथ और पैर में फेक्चर आने से हॉस्पिटल में भर्ती है और इलाज चल रहा है। मृतका के शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रशेखर/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर