भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय ने जीती अंतर विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता

नैनीताल, 05 मई (हि.स.)। नगर के डीएसए मैदान में चल रही अंतर विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय-बीएसएसवी नैनीताल ने जीत ली है। फाइनल मुकाबले में उसने नगर के सेंट जेवियर स्कूल की टीम को 9 ओवर पहले ही बहुत आसानी से हरा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को खेले गये प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट जेवियर्स की टीम विपिन के सर्वाधिक 17 रनों के साथ निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 75 रन ही बना पाई। बीएसएसवी के लिये मैन ऑफ द मैच रहे जनक बिष्ट व आयुष कांत ने 3-3 और रोहित ने 2 विकेट लिये। जवाब में बीएसएसवी ने नॉट आउट रहे अब्बास व मनोज के 14-14 रन सर्वाधिक रनों की मदद से 11 ओवर में ही निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

विपिन को दो व मानवेंद्र को एक विकेट मिला। मोहित बिष्ट और सचिन ने निर्णायक और वरुण व हर्षित ने स्कोरर की भूमिका निभायी। संचालन हेमंत बिष्ट ने किया। प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज वंश कनौजिया, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मनोज ढैला, सर्वश्रेष्ठ गैंदबाज विपिन भंडारी व सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक जनक बिष्ट और सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर नितिन को पुरस्कृत किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर