अधिकारी धरातल पर जाकर चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं की नियमित मॉनिटरिंग करेंगे : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

देहरादून, 18 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से चारधाम यात्रा व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि तीर्थयात्रियों को बेहतर सुविधा को लेकर अधिकारी धरातल पर जाकर व्यवस्थाओं की नियमित मॉनिटरिंग करेंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि संबंधित अधिकारियों और जिलाधिकारियों को यात्रा मार्गों पर पेयजल, शौचालय और स्वास्थ्य से जुड़ी आवश्यक सेवाओं को दुरस्त करने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि यात्रा मार्ग पर तीर्थयात्रियों और पर्यटकों के ठहरने और खान-पान की उचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि यात्रा मार्ग पर व्यवस्थाएं सुचारु रूप से संचालित की जा रही हैं। हमारा प्रयास है कि देश-विदेश से आने वाले श्रद्घालु यहां से अच्छे अनुभवों को साथ लेकर जाएं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर