युवती का गला कटा शव की हुई शिनाख्त, दारोगा की निकली बेटी

ऋषिकेश ,06 मई (हि.स.)। आज सुबह पुलिस ने देहरादून राजमार्ग पर थाना रायवाला के समीप जिस अज्ञात युवती का गला कटा शव बरामद किया गया। उसकी पहचान कर ली गई है। वह रविवार की शाम को अपने दोस्त के साथ घर से घूमने के लिए गई थी। 22 वर्षीय युवती आरती दून पुलिस में तैनात उप निरीक्षक शिवप्रसाद डबराल की पुत्री है। इसके बाद पुलिस महकमे में भी सनसनी फैल गई।

हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन पुलिया के पास से पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया था। युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी, जिसकी पहचान 22 वर्षीय आरती के रूप में हुई है। वह युवती देहरादून जनपद में तैनात उप निरीक्षक शिवप्रसाद डबराल की पुत्री है। डबराल इससे पूर्व ऋषिकेश कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहे। वर्तमान में उनका परिवार 20 बीघा बापू ग्राम ऋषिकेश में रह रहा है। उनकी चार पुत्रियां और एक सबसे छोटा पुत्र है। बहनों में आरती मंझली थी।

पुलिस के अनुसार आरती रविवार की शाम घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कह कर गई थी। इसके बाद वह लौट के नहीं आई। इसी बीच उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि आरती के साथ गया उसके एक दोस्त ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी और नहर में लापता हो गया। उसकी तलाश के लिए भी टीम लगाई गई हैं। अभी पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है कि आरती की हत्या और उसके दोस्त के नहर में कूदने के पीछे की असली वजह क्या है?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सोमवार की दोपहर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चौधरी से घटना की विस्तृत जानकारी ली।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर