सपा व कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा एक जैसा : राजेंद्र सिंह पटेल

--कार्यकर्ता शानदार जीत की हैट्रिक का इतिहास रचे : प्रवीण पटेल

--फूलपुर लोकसभा की पश्चिमी विधानसभा का बूथ सम्मेलन

प्रयागराज, 06 मई (हि.स.)। फूलपुर लोकसभा की पश्चिमी विधानसभा बूथ सम्मेलन का आयोजन मनोहर गार्डन झलवा में किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में बाधा डालने वाली कांग्रेस और राम भक्तों पर गोली चलने वाली सपा का चाल चरित्र और चेहरा एक ही है। ऐसे चेहरे को जनता ने बेनकाब कर दिया है और राम विरोधियों का अस्तित्व ही समाप्त कर दिया है।

उन्होंने बूथ अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपके ही कंधों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत का लक्ष्य है और आप ही जीत के नायक हैं। इसलिए आप सभी की जिम्मेदारी है अपने-अपने बूथ जिताना। उन्होंने कहा कि अब तक हुए यूपी लोकसभा के तीन चरणों के चुनाव में कांग्रेस और सपा का प्रदर्शन फ्लॉप शो रहा और भारतीय जनता पार्टी सभी सीटों पर जीत कर आ रही है।

राजेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी परिवारवाद और भ्रष्टाचार की पहचान बन चुकी है और कांग्रेस की यूपी में पूरी तरह से जमीन खिसक चुकी है। यही कारण है राहुल गांधी अमेठी छोड़कर रायबरेली में अपनी सम्भावना तलाश रहे हैं। लेकिन रायबरेली में भी जनता ने राहुल गांधी गो बैक का नारा लगा दिया है। मोदी और योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश माफिया मुक्त हो गया है और इसका सबसे बड़ा गवाह प्रयागराज का पश्चिमी क्षेत्र है। जहां समाजवादी पार्टी का सबसे बड़ा गुंडा अतीक अहमद का आतंक रहा है। आज शहर पश्चिमी उस आतंक से मुक्त हो चुका है। उन्होंने कहा आज उप्र उद्योग का केंद्र बन चुका है। सपा शासन में यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल था। इसीलिए पहले व्यापारी यहां उद्योग लगाने से कतराते थे।

इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने कहा कि हमें विश्वास है शहर पश्चिमी कार्यकर्ता की जीत की हैट्रिक में सबसे बड़ी भूमिका निभाएगा। हमें हर बूथ पर पिछले मतदान की अपेक्षा 370 वोट बढ़ाना है और शानदार विजय का हैट्रिक लगाना है।

सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए सभी बूथ के कार्यकर्ता अपने बूथों पर तीन बार जनता से जनसंपर्क करते हुए संवाद स्थापित करें और उन्हें भाजपा के पक्ष में ट्रिपल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित करें और घर घर परिवार पर्ची पहुंचाने का काम करें।

इस अवसर पर लोकसभा संयोजक विधायक पूर्व प्रसाद मौर्य, विधानसभा प्रभारी अनीता त्रिपाठी, क्षेत्र उपाध्यक्ष कमलेश कुमार गौतम, जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी, महामंत्री वरुण केसरवानी, कुंज बिहारी मिश्रा ने मोदी सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन विधानसभा संयोजक राजेश सिंह पटेल ने किया।

कार्यक्रम में रमेश पासी, संजय श्रीवास्तव, आनंद वैश्य सुदर्शन, रामलोचन साहू, मनोज कुशवाहा, शशि वार्ष्णेय, शोभिता श्रीवास्तव, हनुमान प्रसाद पांडे, ज्ञान बाबू केसरवानी एवं शहर पश्चिमी के कुल 423 बूथ अध्यक्ष, 88 शक्ति केंद्र संयोजक व प्रभारी एवं 122 पोलिंग सेंटर प्रमुख और पाषर्दगण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर