आईसीएसई बोर्ड के हाईस्कूल की परीक्षा में तेजस और इंटरमीडिएट में आयुषी जिला टॉपर

बलिया, 06 मई (हि. स.)। आईसीएसई बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी हुआ। इसमें हालीक्रॉस स्कूल अमृतपाली के तेजस तनय ने हाईस्कूल में 98.2 प्रतिशत व इंटरमीडिएट में आयुषी पाण्डेय ने 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ जिला टॉप किया है।

हाईस्कूल में अव्वल आये सीडीओ के स्टेनो सच्चिदानंद वर्मा के पुत्र व हॉली क्रॉस स्कूल के छात्र तेजस तनय ने बातचीत में बताया कि आगे का लक्ष्य तकनीकी क्षेत्र में रिसर्च करना है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और होली क्रॉस स्कूल के शिक्षकों को दिया है। तेजस ने कहा कि पढ़ाई में निरंतरता हो तभी अच्छा परिणाम लाया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि तेजस की इस सफलता से विकास भवन में भी हर्ष व्याप्त है। उनके पिता सीडीओ के स्टेनो सच्चिदानंद वर्मा को विकास भवन के कर्मी पूरे दिन बधाई व शुभकामनाएं देते रहे। तेजस की बहन अंकिता वर्मा भी सीए फाइनल में है। वहीं दूसरी बहन अंशिता वर्मा दिल्ली यूनिवर्सिटी से एमएससी कर रही है। माता सोनी वर्मा जूनियर हाईस्कूल में अध्यापक है। वहीं, इंटरमीडिएट की जिला टॉपर आयुषी पाण्डेय ने एडवोकेट प्रशांत की ज्येष्ठ पुत्री हैं। आयुषी की इस सफलता पर उसके माता-पिता प्रफुल्लित हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

/राजेश

   

सम्बंधित खबर