बांदा सड़क हादसे में दो भाईयों समेत तीन की मौत

बांदा, 03 मई (हि.स.)। जनपद में गुरुवार को देर रात बाजार से सब्जी बेंचकर लौट रहे एक ही बाइक में सवार तीन लोगों की बोलेरो से टक्कर हो जाने पर मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं।

यह घटना कमासिन थाना क्षेत्र के कमासिन दांदौं मार्ग पर गुरुवार देर रात को हुई। कमासिन कस्बा निवासी हुसैन अली के दो बेटे गुलाम मोहम्मद (20), राजू (14) मोहल्ले के ही कैलाश साहू का बेटा कमलेश साहू (25) मुसीवा में लगने वाली बाजार में सब्जी बेचने गए थे। सब्जी बेचने के बाद तीनों लोग एक ही बाइक में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। रात को लगभग साढ़े नौ बजे कमासिन दांदौ मार्ग पर सिकरी बस स्टॉप के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे। यह देखकर राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही कमलेश साहू व गुलाम मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया जबकि राजू को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/दिलीप

   

सम्बंधित खबर