विपक्ष की जमानत जब्त करने के लिए ताकत झोंके कार्यकर्ता : दिलीप पटेल

--लोकतंत्र में सांसद आपका सेवक होता है : कृपाशंकर सिंह

जौनपुर, 06 मई (हि.स.)। मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का बूथ सम्मेलन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र दिया। उन्होंने कहा बूथ अध्यक्ष संगठन की रीढ़ और भाग्य विधाता हैं। अत: विपक्ष की जमानत जब्त करने के लिए कार्यकर्ता ताकत झोंके।

उन्होंने कहा लोकसभा जौनपुर मे तीन लाख वोट तो भाजपा परिवार के हैं। अगर तीन लाख लोग एक-दो वोट जोड़ें तो सात से आठ लाख वोट हो जाएंगे। उन्होंने कहा हम भारत को विकसित व विश्वगुरु बनाने के लिए काम कर रहे हैं। आप सभी कार्यकर्ता हमारी पूंजी हैं और आपके दम पर ही हम हर बूथ दोगुने अंतर से जीतने जा रहे हैं। मोदी जी ने धारा 370 हटाई, अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण करवा कर हमको 500 साल की गुलामी से मुक्त करवाया।

लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने बूथ अध्यक्ष को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं सांसद नहीं आपका मददगार बनने आया हूं। लोकतंत्र की असली मालिक जनता होती है। सांसद आपका सेवक होता है। मैंने हमेशा सेवा की राजनीति की है, मेरा मिशन आपकी जिंदगी को बेहतर व खुशहाल बनाना है। हर बूथ पर कम से कम 425 वोट और 65 प्रतिशत वोटिंग के लिए काम करना है। 20 दिन चुनाव में बचे हैं। प्रधान बीडीसी पूर्व बीडीसी व पूर्व प्रधान से लगातार सम्पर्क में रहें। इसलिए जनता के बीच लगातार जाकर सम्पर्क साधकर नरेंद्र मोदी के जनकल्याणकारी कामों की जानकारी पहुंचाएं।

राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने कहा कि मोदीजी कहते हैं कि 140 करोड़ की आबादी वाले इस देश में हम सब भाई-भाई हैं। किसी की कोई जाति नहीं बल्कि भारतीयता ही सबकी जाति होनी चाहिए। भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। संगठन की ताकत आप सभी कार्यकर्ताओं से है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत अनुशासित और अपने कार्य के प्रति समर्पित होते हैं ।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने क्षेत्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपने जो संकल्प यहां कार्यकर्ताओं को दिलाया है उस संकल्प को पूरा करने के लिए पूरा भाजपा परिवार अपनी जान लगा देगा और हम सभी बूथों पर दोगुने मत से जीतेंगे। हमको बूथ समिति के साथ टिफिन बैठक, ड्राइंग रूम चौपाल, पन्ना प्रमुख सम्मेलन करना है।प्रत्येक बूथ पर दो व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सक्रिय करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर