एनसी, पीडीपी फैला रही झूठ और नफरत : विबोध

जम्मू, 7 मई (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और जम्मू-कश्मीर के महासचिव, विबोध गुप्ता ने राजौरी के डांगरी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाताओं को राजौरी-पुंछ-अनंतनाग संसदीय क्षेत्र में एनसी, कांग्रेस और पीडीपी के सत्ता-भूखे राजनीतिक नेताओं के भ्रामक बयानों को खारिज करने के लिए एकजुट होना चाहिए।

विपक्षी राजनीतिक दलों पर कड़ा प्रहार करते हुए, विबोध ने इन नेताओं के असली इरादों को समझने के महत्व पर जोर दिया, मतदाताओं से उनके राजनीतिक रुख को देखने और उन्हें उनके कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराने का आग्रह किया। गुप्ता ने टिप्पणी की, झूठ और नफरत फैलाने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी को राजौरी-अनंतनाग संसदीय सीट के मतदाताओं द्वारा खारिज कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये नेता दिल्ली में शांति और सुलह की बात करके लोगों को धोखा देते हैं और कश्मीर में रहते हुए, वे विभाजनकारी एजेंडा चलाते हैं और अपने निहित स्वार्थों के लिए युवाओं को अलगाववाद की ओर धकेलते हैं।

क्षेत्र के उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद करते हुए, विबोध ने कहा कि राजौरी, पुंछ और अनंतनाग के लोगों को उन नेताओं को चुनना चाहिए जो केवल चुनावी मौसम के दौरान ही नहीं, बल्कि चौबीसों घंटे उनकी भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए यह जरूरी है कि हम एनसी और पीडीपी के खिलाफ एकजुट हों जिन्होंने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए हमारे विश्वास का फायदा उठाया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर