भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को चित्रकूट में करेंगे चुनावी जनसभा

- कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे भाजपाई

चित्रकूट, 08 मई (हि.स.)। बुंदेलखंड की बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट के लिए 20 मई को होने चुनाव के लिए सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है। चित्रकूट में नौ मई गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पार्टी प्रत्याशी आर. के. सिंह पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगें। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं। कार्यक्रम में 25 हजार से ज्यादा लोगों के बैठने आदि की व्यवस्था की गई है।

बुंदेलखंड की सबसे चर्चित बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट से भाजपा ने वर्तमान सांसद आर. के. सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बांदा-चित्रकूट राष्ट्रीय राजमार्ग में गोस्वामी तुलसी दास राजकीय महाविद्यालय के पास स्थित ग्राउंड में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगें।

भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर बताया कि 9 मई को सुबह 10 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का चित्रकूट आगमन होगा। इसके बाद पार्टी प्रत्याशी आर. के. सिंह पटेल के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा और लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों से चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगें।

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख जय प्रकाश पांडेय व रामबाबू गुप्ता ने कहा कि विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर 2024 का लोकसभा का चुनाव हो रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सत्ता पर काबिज रही भाजपा सरकार ने समूचे विश्व में भारत के गौरव को बढ़ाने का काम किया है। जन्मभूमि अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण करा मोदी सरकार ने जनता के सैकड़ों वर्षों के सपनों को साकार करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता जातिवाद के मुद्दों से ऊपर उठकर भाजपा प्रत्याशी आर. के. सिंह पटेल को रिकार्ड मतों से जिताने का काम करेंगी।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता अश्विनी अवस्थी, शक्ति प्रताप सिंह, ब्लाक प्रमुख सुशील द्विवेदी, समाजसेवी एमपी जायसवाल आदि सैकड़ों भाजपाई मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रतन/मोहित

   

सम्बंधित खबर