सौमित्र ने दी तृणमूल कार्यकर्ताओं की खाल उधेड़ने की धमकी तो पूर्व पत्नी ने कहा - हिम्मत है तो आकर देखो

कोलकाता, 11 मई (हि.स.) । बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार सौमित्र ने तृणमूल कार्यकर्ताओं की खाल उधेड़ने की चेतावनी दी है। दूसरी ओर, उनकी पूर्व पत्नी व तृणमूल प्रत्याशी सुजाता ने चुनौती देते हुए कहा, हिम्मत है तो आकर देखो, तृणमूल नेताओं की पीठ खुली है।

शुक्रवार को प्रचार के दौरान सौमित्र ने सुजाता पर तंज कसा था। उन्होंने दावा किया था कि कुछ ही दिनों में बरजोरा के विधायक आलोक मुखोपाध्याय के साथ तृणमूल उम्मीदवार सुजाता की परेशानी शुरू हो जायेगी। यदि तृणमूल बिष्णुपुर लोकसभा में दादागिरी करने गई तो खाल उधेड़ दूंगा। इस पर पलटवार करते हुए उनकी पूर्व पत्नी सुजाता ने कहा, ''''मैं नतीजों का इंतजार कर रही हूं। उन्होंने (सौमित्र ने) बराजोरा विधानसभा के विधायक के बारे में जो अभद्र भाषा बोली है, वह बता रहा है की धमकी और दादागिरी हम नहीं बल्कि भाजपा वाले कर रहे है।

उल्लेखनीय है कि विष्णुपुर से भाजपा ने सौमित्र खान को इस बार भी उम्मीदवार बनाया है। 2019 में भी वह भाजपा उम्मीदवार थे लेकिन उनके बांकुड़ा जिले में प्रवेश पर कोर्ट ने रोक लगाई थी जिसके बाद उनकी तत्कालीन पत्नी सुजाता मंडल ने उनके लिए प्रचार किया था और वह जीत गए थे।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर