फरीदाबाद: वोट मांगने आये नेताओं से जनता करे अपने मुद्दों पर सवाल: जयहिंद

19 मई पहरावर भगवान परशुराम जन्मोत्सव का चूल्हा न्योता देने फरीदाबाद पहुंचे जयहिंद

फरीदाबाद, 11 मई (हि.स.)। जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद शनिवार को फरीदाबाद वासियों को जन्मोत्सव का चूल्हा न्यौत देने पहुंचे। इस मौक़े पर जयहिंद ने कहा कि 36 बिरादरी में अगर किसी के साथ भी अन्याय हो रहा हो तो उन्हें आवाज उठानी चाहिए और हमेशा दूसरों की भलाई के लिए तैयार रहना चाहिए । गऱीब कमजोर की लड़ाई लडऩे वाला ही परशुराम का असली चेला होता है। जो आवाज नहीं उठा सकते वह किसी भी भगवान के भक्त नहीं हो सकते।

जयहिंद ने कहा कि आगामी 19 मई को पहरावर में भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जायेगा और उसका न्योता 36 बिरादरी का भाईचारा 36 बिरादरी को घर -घर दे कर आएगा, देश में अयोध्या में श्री राम की सबसे बड़ी मूर्ति लगाई गई हैं और पहरावर में 121 फीट भगवान् परशुराम मंदिर मूर्ति निर्माण की नींव रखी जाएगी। भगवान परशुराम की मूर्ति न्याय, मान-सम्मान और स्वाभिमान की प्रतिक होगी। फरीदाबाद के बहुत सारे साथियों ने समाज के हक़ की लड़ाई में सहयोग दिया था। सामाजिक योद्धाओं (36 बिरादरी) को जिन्होंने पहरावर की जमींन के लिए संघर्ष किया उन्हे भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर सम्मानित किया जायेगा।

जयहिंद ने साथ ही कहा कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से गैर -राजनीतिक और सामाजिक रहेगा। किसी भी तरह से राजनीतिक बयानबाजी इस कार्यक्रम नहीं होगी । इस मौके पर देशी घी का भंडारा किया जायेगा और 36 बिरदारी के लोग प्रसाद ग्रहण करने पहुंचेगे। प्रदेश ही नहीं बल्कि दुसरे राज्यों से भी परशुराम भक्त इस जन्मोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेंगे। इस मौके पर विद्यासागर कौशिक, गोपाल शर्मा ,ष्टक्क शर्मा, ष्ठह्म्. प्रिंस, अनिल कौशिक , जय किशन मुदगिल , ऋषि प्रकाश , वेद प्रकाश, प्रीतम कौशिक मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर