हम लटकाने में नहीं कामों को निपटाने में करते हैं विश्वास : मेनका

We believe in completing tasks, not in postponing them: ManekaWe believe in completing tasks, not in postponing them: ManekaWe believe in completing tasks, not in postponing them: Maneka

सुलतानपुर,11 माई (हि.स.)। भाजपा उम्मीदवार मेनका संजय गांधी ने शनिवार को सदर विधानसभा में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा सरकार ने गांव और गरीबों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। हम भेदभाव में विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा जाति - धर्म नही, विकास हमारा एजेंडा हैं। मैं सबके लिए काम करतीं हूं।

उन्होंने बताया कि मैंने अखबारों में पढ़ा कि मेडिकल कालेज में एक्स-रे के लिए लंबी लाइनें लगी हैंं। मैंने जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर दो टेक्नीशियन की व्यवस्था करा दी है। अब एक्स-रे में लोगों कों लम्बी लाइनों से निजात मिलेगी। हम इसी तरह काम करते है। हम कामों को फौरन निपटाते है। लटकाने में विश्वास नहीं करते।

उन्होंने बताया कादीपुर में पांच विद्यालय बनने थे। दो साल से बजट बिना लटके रहे। वहां के प्रधानों ने जानकारी दी तो मैंने बेसिक शिक्षा विभाग में पता किया तब बताया गया कि शासन से बजट नहीं आया। मैंने लखनऊ बात की और 1 करोड़ 49 लाख रुपए बजट आ गया।अब स्कूल का काम शुरू हो जाएगा।इसी तरह 6 करोड़ रूपए से गांवों में 12 नलकूप लगाने का काम होंगा। सांसद श्रीमती गांधी ने सांसद ने नुक्कड़ सभाओं गरीबों के लिए इलेक्शन बाद 1 लाख घर और लाने की गारंटी दीं हैं। सांसद मेनका ने बढ़ौनाडीह में छोटे बच्चे को गोद में बैठाकर हनुमान चालीसा सुनी और प्यार दुलार करते हुए कहा यह बड़े होने पर नेता बनेगा।बच्चा भी बेहिचक गोद में बैठा रहा।

नुक्कड़ सभाओं को सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय ने संबोधित करते हुए मेनका की उपलब्धियां बताईं और उनके कार्यशैली की सराहना की। सदर वि.सभा में बढ़ौनाडीह,डिंगूरपुर बनके गांव,डड़वाकला, हमज़ाबाद,शुकुलदुलैचा मीरपुर सरैया, कोल्हुआमऊ, बेलहरी, गुरेगांव, जासापारा, टोलवा सहादतपुर मधावपुर छतौना एवं नगर के रूद्रनगर में आयोजित सभाओं में शामिल हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर