जयपुर में बाबा उमाकान्त महाराज का सत्संग व नामदान कार्यक्रम रविवार को

जयपुर, 11 मई (हि.स.)। बाबा जयगुरूदेव के उत्तराधिकारी परम संत बाबा उमाकांत महाराज उज्जैन से चलकर अपने काफिले के साथ उत्तर प्रदेश, हरियाणा होते हुए राजस्थान दौरे पर है। इस संदर्भ में अपने भक्तों से प्रार्थना पर जयपुर में एक दिवसीय सत्संग व नामदान कार्यक्रम देने के लिए जयपुर पधार चुके है। पूरे देश भर में जगह-जगह जीवों के कल्याण के लिए महाराज के सत्संग सुनकर लाखों लोग शाकाहारी, सदाचारी व नशा मुक्त बन गए हैं। उनके बताए रास्ते पर चलने से भौतिक कष्ट दूर होते हैं साथ ही साथ नामदान लेकर भजन करने पर अंतर में देवी देवताओं के दर्शन का भी सुख मिलता है।

इसी क्रम में जयपुर संगत के जि़म्मेदार ने बताया कि जयपुर में बाबा उमाकान्त महाराज कार्यक्रम रविवार प्रातः 9 बजे से गोविंद स्टेडियम, पीली की तलाई, दिल्ली रोड़, आमेर, जयपुर, में आयोजित होगा। सतसंग व नामदान भंडारा सहित पूरा कार्यक्रम पूर्णता नि:शुल्क, सर्वजन सहपरिवार सादर आमंत्रित हैं।

प्रान्त के ज़िम्मेदार वैद्य रामकरण ने बताया कि बाबा उमाकान्त महाराज का जयपुर के बाद समय परिस्थिति अनुकूल रहने पर सतसंग व नामदान कार्यक्रम 13 मई सोमवार प्रातः 9 बजे से सिद्वार्थ पैलेस, जयपुर रोड, देवली, जिला- टोंक में और 14 मई मंगलवार प्रातः 9 बजे से छप्पन भोग गार्डन, चम्बल गार्डन रोड़, प्रताप नगर, दादाबाड़ी, जिला- कोटा, राजस्थान में आयोजित किया जाएगा ।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर