परशुराम अन्याय, अत्याचार के खिलाफ एक मजबूत परिचायक थे : ऋतु खंडूड़ी

Vedic Brahmin Sabha honored distinguished peopleVedic Brahmin Sabha honored distinguished people

देहरादून, 12 मई (हि.स.)। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने कहा कि भगवान परशुराम अन्याय, अत्याचार के खिलाफ एक मजबूत परिचायक थे, जिन्होंने अपने दौर के अन्यायियों को दंडित कर आमजन के साथ न्याय किया। इसके अलावा उन्होंने राक्षसों से साधु-संतों की रक्षा की। उन्होंने कहा कि अपने ज्ञान, शौर्य और तपोबल से न्याय की स्थापना करने वाले भगवान परशुराम को मेरा कोटि कोटि नमन।

विस अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी सर्वे चौक के आईआरटीडी के सभागार में वैदिक ब्राह्मण सभा के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर रविवार को आयोजित परशुराम जयंती और स्मारिका विमोचन के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम के जन्मोत्सव की जन्म जयन्ती और स्मारिका विमोचन कार्यक्रम में प्रतिभाग कर उन्हें समाज सेवकों को सम्मानित करने और भगवान परशुराम जी को नमन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर वैदिक ब्राह्मण सभा ने विधानसभा अध्यक्ष को भी सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने वैदिक ब्राह्मण सभा ने जन सेवा के क्षेत्र में किए गए कार्यों की सराहना की।

इस अवसर पर कैंट विधायक सविता कपूर ,टपकेश्वर महादेव के महंत कृष्णागिरी महाराज, कांग्रेस वरिष्ठ नेता लालचंद शर्मा, विनय नंदा, पार्षद नंदिनी शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर