कांग्रेस सत्ता में आई तो कश्मीर में फिर से लागू होगा अनुच्छेद 370 : अमित शाह

प्रतापगढ़ प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, 12 मई (हि.स)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को भाजपा उम्मीदवार एवं मौजूदा सांसद विनोद सोनकर को जिताने की अपील की। अमित शाह ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से लागू कर देगी।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने अपने वादे के मुताबिक कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हमेशा के लिए हटा दिया है लेकिन कांग्रेस और उसके सहयोगी दल इसको पचा नहीं पा रहे हैं। शाह ने कहा कि तीसरे चरण में ही भाजपा 200 सीटों के करीब पहुंच गई है। चौथे चरण में ढाई सौ सीटों तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश से आतंकवाद, नक्सलवाद को समाप्त किया है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के लिए वोट मांगा और कहा कि इन्हें तीसरी बार संसद भेजकर क्षेत्र का विकास कराने का कार्य करें।

शाह ने जनसभा में भीड़ को देखकर कहा कि यह जनसैलाब देखकर लगता है कि जीत सुनिश्चित है। मंच पर पहुंचते ही अमित शाह बोले भीड़ देखकर लगता है कि आप लोगों ने चुनाव परिणाम मतदान के पहले ही सुनिश्चित कर दिया है। उन्होने मंच से भगवान श्री राम को प्रणाम किया। उन्होंने कहा कि यह वो धरती है, जहां वनवास के लिए अयोध्या से निकले भगवान राम और माता सीता ने रात्रि विश्राम किया था। उन्होंने गौतम बुद्ध को भी नमन किया। इसके बाद उन्होंने भगत सिंह का साथ देने वाली दुर्गा भाभी को नमन किया।

गृहमंत्री ने कौशाम्बी लोकसभा के लोगों से तीन हैट्रिक लगवाने की हामी भराई जिसमें उन्होंने पहली हैट्रिक मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने, दूसरी हैट्रिक यूपी से सपा और बसपा को सूपड़ा साफ करने और तीसरी बार विनोद सोनकर को सांसद बनाने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेन्द्र/दिलीप/पवन

   

सम्बंधित खबर