शिवनाथ नदी में डूबने से एक युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुर्ग, 12 मई (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट के पास में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। एनिकट के पास मौजूद लोगों ने जब उसे डूबते देखा तो तत्काल पुलिस को फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। कई घंटे तलाश करने के बाद शव को नदी से बाहर निकाला जा सका।

एसडीआरएफ के प्रभारी नागेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, उन्हें 112 से सूचना मिली थी कि एक युवक महमरा एनीकट में डूब गया है। उन्होंने तुरंत एक टीम को वहां रवाना किया। टीम जब वहां पहुंची तो लोगों की भीड़ लगी थी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, उसने युवक को डूबते हुए देखा है। एसडीआरएफ की टीम बोट (नांव) और गोताखोर लेकर नदी में उतरी। कई घंटे खोजने और डीप डाइविंग लगाने के बाद शव को बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान भूपेंद्र यादव पिता माखन यादव (55 साल) निवासी राजीव नगर दुर्ग के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक की पहचान के बाद परिजनों को बुलाकर पूछताछ शुरु कर दी।

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने कहा कि, भूपेंद्र खुदकुशी नहीं कर सकता है। वहीं अब यह मामला आत्महत्या है, दुर्घटना है या हत्या, इसकी जांच दुर्ग पुलिस ने शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

   

सम्बंधित खबर