मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पैसे लूटने वाले बयान से सियासत गरमाई

मऊ, 12 मई (हि.स.)। अपने बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गई। मऊ जिले के घोसी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को मोहम्मदाबाद के एक चुनावी चौपाल को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश ने वोट बेचने खरीदने वाले का पैसा लूट लेने की बात कही। वहीं, विपक्ष ने उनके इस बयान को उकसाने वाला बताया है।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर ने संविधान में व्यवस्था की है कि पैसे से कोई वोट नहीं बचेगा ऐसे में अगर कोई पैसा बाटने आए या वोट बेचने या खरीदने आता है तो 10 लोग इकट्ठा होकर उसको घेर लेना और सलाई की काठी से उसके टायर की हवा निकाल देना। एक तरफ टायर की हवा निकलेगी दूसरी तरफ उसका पैसा निकाल लेना अगर 5 लाख निकले या 10 लाख निकले तो दरोगा जी को एक लाख बताना बाकी 09 लाख खुद रख लेना और छानना फूंकना लेकिन वोट छड़ी को ही देना। पैसा बांटने वाला वहां से भाग जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेन्द्र मोदी के नाम पर जनता चुनाव लड़ रही है। घोसी लोकसभा सीट पर सपा एवं बसपा के लोग दूसरे नंबर के लिए लड़ रहे हैं। 2024 में मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे किसी की औकात नहीं है जो उन्हें रोक ले। उन्होंने मोदी सरकार के योजनाओं का बखान करते हुए जमकर तारीफ की।

हिन्दुस्थान समाचार / वेद नारायण/प्रभात

   

सम्बंधित खबर