सीएए नागरिकता लेने का नहीं बल्कि देने का प्रावधान : डाॅ. राजकमल गुप्ता

विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने प्रेस वार्ता को किया संबोधितविश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने प्रेस वार्ता को किया संबोधितविश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने प्रेस वार्ता को किया संबोधितविश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने प्रेस वार्ता को किया संबोधितविश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने प्रेस वार्ता को किया संबोधित

मुरादाबाद, 13 मार्च (हि.स.)। विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ राजकमल गुप्ता ने सीएए की अधिसूचना जारी होने के समर्थन में बुधवार को प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह कानून बहुत सही समय पर आया है। देश के प्रधानमंत्री के साथ-साथ गृहमंत्री को भी धन्यवाद देता हूं।

डॉ राजकमल गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार ने दूसरे देश में रह रहे हमारे बहन-भाइयों के बारे में सोचा। अब हमारे भाई बहन इस देश के अंदर सिर उठा कर रह सकेंगे। जो लोग देश के विरोध में कार्य कर रहे हैं और कुछ राजनीतिक पार्टियों ने उन्हें भारत का नागरिक मान लिया है। अब सब सामने आ जाएगा। इस कानून में किसी की नागरिकता लेने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का प्रावधान है। मेरा सभी देशवासियों से अनुरोध है कि इस कानून को सही से पढ़ें और जागरूक नागरिक बनें। इस मौके पर साकार भटनागर, नवीन निषाद, नवदीप अग्रवाल, नवदीप सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर