मतदाता मोदी-योगी के साथ,औधे मुंह गिरेगी इंडी गठबंधन : गोविन्द नारायण शुक्ल

गोरखपुर, 12 (हि.स.)। गोरखपुर क्षेत्र स्तर की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक रविवार को क्षेत्रीय कार्यालय पर गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष सहजानंद राय की अध्यक्षता में हुई।चुनाव प्रबंधन समिति की हुई इस बैठक में सभी 13 लोकसभा क्षेत्रों में तैयारियों की समीक्षा की गई।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री, एमएलसी व गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि देश में तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। 13 मई सोमवार को चौथे चरण का मतदान होना है। इन चारों चरणों में मतदाता का रुझान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर साफ दिख रहा है। ऐसा ही माहौल भाजपा और गठबंधन के दलों की ताकत की वजह से गोरखपुर क्षेत्र के सभी लोकसभा क्षेत्रों में है। ऐसे में भाजपा को जहां ऐतिहासिक जीत मिलेगी वहीं, इंडी गठबंधन के दलों का चार जून के बाद औधे मुंह गिरना तय है। क्षेत्रीय प्रभारी ने लोकसभा चुनाव के प्रबंधन में लगे भाजपा पदाधिकारियों से तैयारियों की जानकारी ली और जरूरी सुझाव दिए।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा की बूथ स्तर तक मुकम्मल व्यवस्था है। इस नाते गोरखपुर क्षेत्र के सभी सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा और इंडी गठबंधन का खाता तक नहीं खुलेगा। इस मौके पर क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पुष्प दत्त जैन, उपाध्यक्ष डा सत्येंद्र सिन्हा, मंत्री जनार्दन तिवारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, सिद्धार्थ शंकर पांडेय, सोमेश्वर पांडेय, अधिवक्ता वीरेंद्र शाही,संदीप त्रिपाठी, डा पंकज सिंह, ध्रुव श्रीवास्तव, राहुल तिवारी, राजीव ऋषि त्रिपाठी, हौसला सिंह, अनादि प्रिय पाठक, पीयूष मिश्रा, दिवाकर राज, सत्येंद्र मिश्रा, सुधाकर यादव, करुणेश पांडेय, राहुल त्रिपाठी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रिंस पांडेय/राजेश

   

सम्बंधित खबर