राम मंदिर को बेकार कहने वाले अगर मां का दूध पिया है तो मस्जिद के बारे में बोलें : साक्षी महाराज

उन्नाव, 13 मई (हि.स.)। उन्नाव लोकसभा सीट पर प्राथमिक विद्यालय में मतदान करने पहुंचे भाजपा उम्मीदवार साक्षी महाराज ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा जो लोग राम मंदिर को बेकार बोल रहे है मैं उनसे कहता हूं कि अगर हिम्मत है। मां का दूध पिया है तो मस्जिद और चर्ज को बेकार कहकर दिखाओं।

साक्षी महाराज ने वोट डालने के बाद एक-एक करके पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश भाजपा जीत रही है। भारतीय जनता पार्टी जनभावना के आधार पर पूरे पांच साल सेवा करती है। जब चुनाव आता है तो जनता ही चुनाव लड़ाती है।

केजरीवाल के बयान पर साक्षी महाराज ने कहा कि जेल में जाने के बाद वह बौखला गये हैं। बुद्धी ने काम करना बंद कर दिया है। मोदी जी हमारे प्रधानमंत्री है और योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री हैं आगे भी रहेंगे।

सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास एवं सबका प्रयास के मुद्दे पर चुनाव हो रहा है। सबसे बड़ा मुद्दा राष्ट्रवाद है। इस देश के लिए चुनाव हो रहा है। आशीर्वाद हमें रामलला का जो पांच सौ साल पुराना विवाद खत्म हुआ है। सारे देश में एक ही गाना चल रहा है जो राम को लाये है हम उन्हें लायेंगे।

हम मुद्दा बनाते नहीं बल्कि विपक्षी लोग हमें मुद्दा दे देते हैं। जिन लोगों ने राम भक्तों की छातियों को गोलियों से छलनी किया था। जो लोग कहते थे कि अयोध्या में परिंदा पर नहीं मार सकता है। जिन्होंने ने कहा था और भी आवश्कता होती तो हम और राम भक्तों को मरवा देते। उसी पार्टी का आदमी कहता है कि राम मंदिर बेकार है। मैं कहता हूं कि मां का दूध पिया है तो मस्जिद और चर्च को बेकार कहकर देखो। आप हिन्दुओं का अपमान कर रहे हैं जनता इसका जवाब देगी। चलते-चलते साक्षी महराज ने कहा दिया कि मोदी जी ने कहा है कि भाजपा चार सौ पार तो यहीं होगा। भाजपा उत्तर प्रदेश 80 की 80 सीटें जीत रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर