टोहाना में तेजधार हथियार से युवक की बेरहमी से हत्या

रेलवे लाइन के पास लहुलूहान मिला युवक का शव

रोहतक जाने की बात कहकर निकला था घर से

फतेहाबाद, 13 मई (हि.स.)। जिले के टोहाना क्षेत्र में सोमवार को तड़के रेलवे स्टेशन के पास एक युवक का शव लहूलुहान हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के पेट व छाती पर तेजधार तेजधार हथियार से कई वार किए गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार के तड़के ढाई बजे टोहाना पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास राजनगर की तरफ जाने वाली लाइन के पास एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक मृत अवस्था में पड़ा था। उस पर तेजधार हथियार से इतने वार किए गए थे कि उसकी आतंडिय़ां तक बाहर आई हुई थीं। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान इंदाछोई निवासी 32 वर्षीय कर्मजीत पुत्र करनैल सिंह के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने कर्मजीत के परिजनों को सूचना दी।

रात करीब 3 बजे युवक के पिता और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। शव के पास ही उसका औजारों वाला बैग भी मौके पर ही पड़ा था। मृतक के पिता करनैल सिंह ने बताया कि उसका बेटा कर्मजीत अविवाहित था और बिजली टॉवर पर रिपयेरिंग का काम करता था। रविवार शाम 5 बजे वह अपने सहकर्मी से यह कहकर गया था कि वह किसी काम से रोहतक जा रहा है। करनैल ने बताया कि उसके लडक़े की किसी से कोई लड़ाई झगड़ा या रंजिश नहीं थी। किसने उसकी हत्या की और क्यों की, यह जांच का विषय है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिछले दो दिन में जिले में मर्डर का यह दूसरा मामला है। रविवार को रतिया के गांव रत्ताखेड़ा में एक युवक की तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुनील

   

सम्बंधित खबर