मुंबई सिटी एफसी ने फ्रांसीसी मिडफील्डर जेरेमी मंज़ोरो के साथ किया करार

मुंबई, 25 जून (हि.स.)। मुंबई सिटी एफसी ने फ्रेंच मिडफील्डर जेरेमी मंज़ोरो के साथ फ्री ट्रांसफर पर करार किया है। मंज़ोरो 2024-25 सीज़न के अंत तक क्लब में बने रहेंगे।

32 वर्षीय खिलाड़ी ने फ्रांस में स्टेड डी रिम्स के साथ अपने वरिष्ठ पेशेवर करियर की शुरुआत की और तब से दुनिया भर में विभिन्न लीगों में अपने कौशल का प्रदर्शन किया है, जिसमें बुल्गारिया (पीएफसी स्लाविया सोफिया), लिथुआनिया (एफके ज़लगिरिस) और कजाकिस्तान (टोबोल और अस्ताना) शामिल हैं।

उन्होंने यूईएफए यूरोपा लीग और यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग जैसी कुलीन यूरोपीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। उनके पुरस्कारों में लिथुआनियाई कप, कजाख कप और लगातार दो कजाख लीग खिताब शामिल हैं।

मंज़ोरो 2023 में जमशेदपुर एफसी में शामिल होने के लिए भारत आए, 2023-24 सीज़न के दौरान उन्होंने 24 मैच खेले और दो असिस्ट के साथ छह गोल किए। वह अपने सटीक पास और फ्री किक के लिए प्रसिद्ध हैं।

अपने शानदार फुटवर्क, रचनात्मक स्वभाव और विविध पासिंग रेंज के लिए जाने जाने वाले मंज़ोरो अपने साथ बहुमूल्य अनुभव भी लेकर आए हैं जो आइलैंडर्स की टीम के संतुलन के साथ मेल खाता है।

क्लब के साथ करार पर जेरेमी मंज़ोरो ने कहा, मैंने अब तक भारत में अपने समय का आनंद लिया है और एक और सीज़न के लिए यहाँ रहने के लिए उत्साहित हूँ। मुंबई सिटी एफसी आईएसएल की सबसे सफल टीमों में से एक है और खिताब जीतने का इतिहास रखती है। मैं अपने नए साथियों से मिलने और कोच पेट्र क्रेटकी के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। मैं मुंबई के जीवंत शहर में अपने जीवन का यह नया अध्याय शुरू करने और क्लब की सफलता में योगदान देने के लिए रोमांचित हूँ। मेरा लक्ष्य टीम को उसके उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करना और क्लब को और अधिक खिताब दिलाना है।

कोच पेट्र क्रेटकी ने कहा, जेरेमी बहुत कुशल है और उसे खेल की गहरी समझ है, जो उसके खेलने पर स्पष्ट दिखाई देती है। उसका अनुभव टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा, और वह टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। पिछले सीज़न के दौरान हम उसकी योग्यताओं के बारे में आश्वस्त थे, और मैं आगामी सीज़न के लिए उसे अपने साथ पाकर उत्साहित हूँ।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर