केंद्र में भाजपा सरकार के लिए पीरान कलियर में चढ़ाई गई चादर

 Opposition leaders are confusing Muslims: Shadab Shams

देहरादून, 13 मई (हि.स.)। उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स और मुस्लिम समाज के लोगों ने हरिद्वार जनपद के कलियर शरीफ में स्थित विश्वप्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर चादर पेश कर दुआ मांगी। सभी ने नरेंद्र मोदी को तीसरे बार प्रधानमंत्री बनाने की दुआ मांगी।

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने सोमवार को बताया कि विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत को लेकर चादर पेश की गई और उनकी जीत को लेकर दुआ मांगी गई। हमने दुआ की है। साबिर पाक के इस आसताने में आये हैं और हमने साफ मन से यहां दुआ की है कि इस वक्त दुनिया में हर तरफ अफरा तफरी का माहौल है। जंग के कगार पर मुल्क खड़े हैं। ऐसी हालत में मुल्क की भाग दौड़ मजबूत हाथों में होनी चाहिए। अगर कोई कमजोर व्यक्ति आ गया तो देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। इसलिए हम सभी ने दरगाह पर दुआ की कि इस बार मोदी एक ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालें। वह एक ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनें और वह यहां आएं।

हम सभी ने यहां दुआ कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड के अंदर पांचों लोकसभा सीटें भारी बहुमत से जीत कर आए और जब-जब हमने यहां आकर दुआ मांगी है तो वह तमाम दुआएं हमारी मकबूल और पूरी हुई हैं। साबिर पाक ने हमारे तमाम दुआओं को सुना। हमें उम्मीद है कि यह वाली दुआ भी साबिर पाक जरूर सुनेंगे। एक बड़ी जीत के साथ मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे और मुल्क की जिम्मेदारी को संभालेंगे ऐसा हमारा मानना है। जो विपक्ष के नेता बोल रहे हैं कि देश का संविधान और मुसलमान खतरे में हैं, असलियत में उनकी दुकान खतरे में है। इसलिए वह देश की जनता और यहां रहने वाले मुसलमान को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर