स्पोर्ट्स फेस्ट में आईआईएमटी विश्वविद्यालय बना फुटबॉल चैंपियन

मेरठ, 13 मई (हि.स.)। आईआईएमटी विश्वविद्यालय में चल रहे स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 में खिलाड़ियों ने फुटबॉल, वालीबॉल, कबड्डी और बास्केटबॉल की प्रतिस्पर्धा में शानदार खेल का प्रदर्शन किया। फुटबॉल प्रतियोगिता में आईआईएमटी विश्वविद्यालय की टीम ने खिताब पर कब्जा किया।

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित अदम्य स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 का शनिवार शाम को समापन समारोह आयोजित किया। मुख्य अतिथि आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता ने खिलाड़ियों की खेल भावना और अनुशासन की भरसक प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भारत की प्रगति में खिलाड़ियों का भी विशेष योगदान है जो विभिन्न खेलों में शानदार प्रदर्शन कर विश्व पटल पर देश का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने शानदार आयोजन के लिये शारीरिक शिक्षा विभाग और निर्णायकों को बधाई दी।

अदम्य स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 के अंतर्गत आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में आईआईएमटी बी ने प्रथम व आईआईएमटी ए ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। आईआईएमटी बी के दिनेश को शानदार खेल दिखाने पर बेस्ट प्लेयर का अवार्ड दिया गया। कबड्डी प्रतियोगिता में मेरठ क्लब ने प्रथम और एमडीएस पिलौना ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एमडीएस पिलौना के सिद्वार्थ को बेस्ट प्लेयर का खिताब दिया गया। बॉस्केट बॉल प्रतियोगिता में बागपत टीम ने प्रथम व आईआईएमटी एल्युमनाई ने द्वितीय स्थान हासिल किया। बागपत टीम के बादल ने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब हासिल किया।

शारीरिक शिक्षा विभाग के डीन डॉ वरेन्द्र सिंह पटियाल ने आयोजन में सहयोग करने वाले सभी अधिकारियों व कर्मियों का आभार व्यक्त किया। मंच का संचालन डॉ. संगीता सिंह ने किया। आयोजन में निदेशक प्रशासन डॉ. संदीप कुमार, डॉ. कन्हैया कुमार, डॉ. दीपशिखा राघव, प्रगति राठी, अंशी शर्मा, डॉ. दीवेश चौधरी, डॉ. दीपक, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. विजय प्रकाश, ईशु यादव, संतोष कुमार, अबिनाश सिंह चिब, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर